Shaitaan Movie Trailer – आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Shaitaan Movie Trailer: ओ भाई साहब ओ भाई साहब क्या ही ट्रेलर आया है, “Shaitan” का आई मीन, आई नो कि ये प्योर कॉपी पेस्ट है. ये  गुजराती मूवी Vash का एक्चुअली ऑफिशियल रिमेक है तो इस पर क्या ही ज्यादा बात करें, क्योंकि दृश्यम जैसी मूवी अगर कॉपी पेस्ट होकर चल सकती है तो ये क्यों नहीं? लेकिन मैंने वो ओरिजिनल वश मूवी नहीं देखी है एंड आई नो कि आप में से बहुत से लोगों ने भी नहीं देखी होगी right? सो बहुत से लोगों के लिए ये मूवी एक फ्रेश टॉपिक भी होगा, तो आइए बात करते हैं फिल्म शैतान के ट्रेलर की.

Shaitaan Movie Trailer
Shaitaan Movie Trailer (Credit – Jio Studio)

तो आर माधवन और अजय देवगन की अपकमिंग सुपर नेचुरल हॉरर थ्रिलर मूवी शैतान का ट्रेलर देखा मैंने, और परफॉर्मेंस देखो सबका भाई साहब मस्त एकदम मस्त इवन जिस एक्ट्रेस ने ओरिजिनल मूवी में भी काम किया है वो सेम एक्ट्रेस है तो उसके परफॉर्मेंस में भी किसी तरह की कोई कमी नजर नहीं आ रही उल्टा उस एक्ट्रेस का परफॉर्मेंस और भी अच्छा दिख रहा है. अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है तो सबसे पहले ट्रेलर देख लो.

कैसा है Shaitaan Movie Trailer?

Shaitaan Movie Trailer

2 मिनट 26 सेकंड का ट्रेलर है जहां एक घर में आया है अनजान मेहमान जो की इविल इरादे से से आया है जो की वशीकरण जानता है, और अपने वशीकरण का जादू  वो उस घर की बेटी पर चलाता है.  और जो होगा वो इस फिल्म में अपने को देखने को मिलेगा. फिल्म का म्यूजिक काफी ज्यादा हॉन्टेड है जो थीम के साथ अच्छे से ब्लेंड हो रहा है.

क्यूंकि ये एक सुपर नेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म होगी तो बेसिक सी बात है एंड कॉमन सेंस भी कि इस मूवी को फिक्शनल स्टोरी के हिसाब से ही देखना है. स्टोरी की बात करें तो जैसे दृश्य में अजय देवगन अपने फैमिली को बचा रहे हैं, यहां भी वह अपने फैमिली को स्पेसिफिकली अपने बेटी को प्रोटेक्ट करेंगे और यहां एक अच्छी खासी गुड वर्सेस इविल वाली थ्रिलिंग बैटल भी हमें देखने को मिलेगी, आई मीन वो इविल बंदा जो कुछ भी बोल रहा है उसको वोह लड़की आसानी से फॉलो कर रही है डांस करने को बोला डांस करेगी, चाय पत्ती खाने को बोला तो डायरेक्ट चाय पत्ती का डब्बा मुंह में डाल दिया, और हद तो तब हो रही है जब एक बेटी को बोला गया कि पापा को झापड़ मारो और उसने मार भी दिया भाई.

एक बाप के लिए इससे बुरा क्या होगा एंड इवन दैट सिलेंडर वाला सीन भाई अपने ही भाई को टेरेस से नीचे फेंकने वाला सीन एंड वन मोर थिंग आई नोटिस कि जब अजय देवगन बाइक से अंधेरी रात में कहीं बाहर जा रहे हैं तो उनके हाथ में चाकू घुस हुआ है, आई होप कि ट्रेलर में हर वो चीज ना दिखाई हो जिससे सस्पेंस ही टूट जाए इससे भी ज्यादा मैं मूवी में देखना चाहता हूं, कि मेकर्स किस हद तक जा सकते हैं पूरी मूवी सिर्फ एक घर में शूट हुई है, और कुछ एक पोर्शन में आप देखोगे कि जंगल जैसा एक प्लेस है जहां इविल शक्तियों को जागृत वागरू करने का काम चल रहा है, बहुत सारे लोग हैं.

Shaitaan Movie Cast & Budget

फिल्म की कास्टिंग की बात करें तो वो एक दम बढ़िया है, और लोकेशन ज्यादा ना होने के कारण इसका बजट भी ज्यादा नहीं है बस 100 करोड़ के आसपास है, जिसमें से कास्ट ने ही आधा पैसा लिया होगा लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि ऐसी फिल्म्स मास ऑडियंस को पसंद आती है, और इसके लिए लोग थिएटर तक चले ही जाएंगे तो आराम से यह मूवी अपने बजट से ज्यादा कमा ही लेंगी. ट्रेलर अच्छा है और कास्ट पे पूरा भरोसा है, मूवी आने वाली है 8 मार्च को थिएटर्स में बाकी आप बताओ आपने ट्रेलर देखा है तो आप कितने एक्साइटेड हो इस फिल्म को देखने के लिए.

You May Also Like: Anushka Sharma और Virat kohli के घर आया Baby Boy

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service
Choose Image
Optimized with PageSpeed Ninja