Kawasaki Z650RS Price In India: जानिए सभी जानकारी अभी

Kawasaki Z650RS Price In India – अगर बात भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट की करें तो Kawasaki कंपनी की Bikes को लोग बहुत पसंद करते है। इस बार Kawasaki ने काफी दमदार फीचर्स के साथ भारत में अपनी नई बाइक Kawasaki Z650RS को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। 

Kawasaki Z650RS Price In India
Kawasaki Z650RS Price In India

Kawasaki Z650RS बाइक को कंपनी ने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। Kawasaki की इस बाइक की बात करें तो हमें इस बाइक के अंदर Kawasaki की तरफ से काफी पावरफुल फीचर और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलते हैं। तो चलिए Kawasaki Z650RS के बारे में अच्छे से जानने की कोशिश करते है। और यह भी देखते है की आखिर यह बाइक भारत में किस Price से Launch हुई है, साथ ही इसके कितने कलर वेरिएंट भारतीय बाजार में उतारे गए हैं. पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें.

Kawasaki Z650RS Design कैसा है?

Kawasaki Z650RS Price In India
Kawasaki Z650RS Price In India

अगर बात Kawasaki Z650RS बाइक के डिजाइन की करें तो, Kawasaki  की यह बाइक एक डैम Retro look में नज़र आती है। इसके Retro Look के साथ साथ आपको इसकी गोल हेडलाइट भी नज़र आएगी, लेकिन Don’t worry इसमें आपको Classic लुक के साथ साथ Led deadlight और Led taillight भी देखने को मिलती है, fual tank भी आपको वही classic वाला feel ही देता है. 

Kawasaki Z650RS Features 

Kawasaki Z650RS Black Color stylish look with Round head lamp Bike

Kawasaki Z650RS के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई अमेजिंग फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ ही इसका लुक इस बाइक की ख़ास USP में से एक है.

Kawasaki Z650RS Price In India

Kawasaki Z650RS बाइक को भारत में अभी सिर्फ इसके एक ही वेरिएंट “Z650RS स्टैंडर्ड” के साथ उतारा गया है, अगर बात इसकी प्राइस की करें तो भारत में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए के करीब है। इस बाइक में Six गियर्स है और Kawasaki Z650RS का वजन लगभग 192 KG है.

Kawasaki Z650RS Engine 

Kawasaki Z650RS Black Color stylish look with Round head lamp Bike

Kawasaki Z650RS बाइक में हमें Kawasaki की तरफ से काफी पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो हमें इस बाइक में Kawasaki के तरफ से 649cc लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजक्टेड पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिलता है। यह powerful इंजन 68 PS की पावर और 64 Nm का Torque जेनरेट कर सकता है। बात अगर इसकी एवरेज की करें तो एक लीटर पेट्रोल में यह लगभग 20 से 22 kilometer की मिलगे दे सकती है. इसके आके Telescopic Fork/125mm का सस्पेंशन दिया गया है और इसके पीछे का सस्पेंशन Horizontal Back-link with adjustable preload/130mm दिया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात करे तो इसमें आपको Dual Channel ABS मिल जाते है.

तो उम्मीद है यहाँ दी गयी Kawasaki Z650RS Price In India की जानकारी आपको पसंद आयी होगी. इसी तरह के और आर्टिकल सबसे पहले पाने के लिए Gyan Ras के नोटिफिकेशन बटन को ऑन करें तथा इस पोस्ट को अपने दोस्तों तथा सभी बाइक लवर्स के साथ जरूर शेयर करें! धन्यवाद

Also Read: HONDA CBR 250RR बाइक देगी सभी बाइकों को टक्कर और सभी बाइक हो जाएंगी इसके सामने फेल।

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service
Choose Image
Optimized with PageSpeed Ninja